यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 26 जनवरी 2013

एक और अफगानिस्तान बनाने की षड्यंत्र

एक और खबर पश्चिम से आ रही है, इससे पश्चिमी देशों के इरादों का पता चलता है और वे दुनिया के इस क्षेत्र में शांति बनाने में कितना इच्छुक है !! एक और अफगानिस्तान बनाने की षड्यंत्र पूर्वी पाकिस्तान के क्षेत्र में किया जा रहा है।
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

## 'बंकर का निर्माण करे ' : भारतीय पुलिस कश्मीर में लोगों को परमाणु युद्ध के लिए तैयार रहने की चेतावनी दे रही है। 22 January 2013
## कश्मीर में लोगों को बम प्रूफ basements बनाने के लिए और एक संभावित परमाणु युद्ध के लिए भोजन और पानी इकट्ठा करने के लिए बताया गया है।
## हाल के हफ्तों में संघर्ष विराम रेखा में घातक झड़पों की एक श्रृंखला में भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है और दोनों के पास परमाणु हथियार हैं ।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
बॉर्डर के निकट बैंकर बनाना एक नियमित अभ्यास है; फिर क्यों पश्चिमी देशों इस खबर को इतने उच्च स्तर पर प्रकाश डाला ??.. क्योंकि वे नही चाहते के कश्मीर मुद्दे का समाधान इतनी आसानी से हो जाये।
नोट: अमेरिकान / यूरोपीय उनके पूर्वजों की सलाह का पालन करते हैं : यदि आप दुनिया पर राज करना चाहते हैं तो हिंदू, सिख और मुस्लिम के बीच संघर्ष बनाये रखे।
200 से अधिक साल कि पुरानी नीति अभी भी बहुत प्रभावी ढंग से काम करती है "बांटो और राज करो की नीति"।
1970 में, washingtonpost समाचार पत्र एक नकली कहानी प्रकाशित करने का दोषी पाया गया था जिसको खाड़ी क्षेत्र के मासूम लोगों ने भरोसा किया था इससे उस क्षेत्र में तनाव बहुत बड गया था जिससे ईरान-इराक के बीच में खाड़ी युद्ध शुरू हुई थी।

http://www.washingtonpost.com/world/asia_pacific/indian-police-warn-kashmir-residents-of-possible-nuclear-attack-advise-bomb-shelters/2013/01/22/3d05a906-647a-11e2-889b-f23c246aa446_story.html
http://www.huffingtonpost.com/2013/01/22/kashmir-conflict_n_2525682.html
http://www.dailymail.co.uk/news/article-2266476/Indian-Kashmir-told-prepare-nuclear-war-Build-bunker-stockpile-food.htm
http://www.france24.com/en/20130122-indian-kashmir-advises-people-prepare-nuclear-war
http://www.pakistantoday.com.pk/2013/01/22/news/foreign/indian-officials-warn-kashmiris-of-possible-nuclear-attack/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya